उत्तराखंड में प्रत्याशियों की पहली सूची जारी, गंगोत्री से लड़ेंगे कर्नल अजय कोठियाल

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड प्रत्याशियों की सूची


आम आदमी पार्टी ‘आप” ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा के मामले में तेज़ी दिखते हुए बाजी मार ली है। शुक्रवार को आप ने प्रत्याशियों के नामों की पहली सूची जारी कर दी। इस सूची में 24 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। आप के सीएम उम्मीद्वार कर्नल अजय कोठियाल को गंगोत्री से मैदान में उतारा गया है। आप कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली काशीपुर का उम्मीदवार बनाया गया है।

आप आदमी पार्टी ने अपने आधाकारिक ट्वीटर हैंडल पर सूची जारी करते हुए लिखा कि आगामी उत्तराखंड चुनाव के लिए उम्मीदवारों की हमारी पहली सूची जारी। देवभूमि का नवनिर्माण केवल आम आदमी पार्टी ही कर सकती है इसलिए जनता ने बीजेपी, कांग्रेस को हटा कर झाड़ू चलाने का पूरा मन बना लिया है।

आप की पहली लिस्ट में गंगोत्री से कर्नल अजय कोठियाल के अलावा कपकोट से भूपेश उपाध्याय, बागेश्वर से बसंत कुमार, सल्ट से सुरेश सिंह बिष्ट, सोमेश्वर से हरीश आर्य, अल्मोड़ा से अमित जोशी, लोहघाट से राजेश बिष्ठ, चंपावत से मदन मेहेर, हल्द्वानी से समित टिक्कू, रामनगर से शिशुपाल सिंह रावत, जसपुर से डॉक्टर युनुस चौधरी, काशीपुर से दीपक बाली, सीतारगंज से अजय जायसवाल, घनसाली से विजय शाह, विकासनगर से प्रवीण बंसल, राजपुर रोड से डिंपल सिंह को टिकट दिया गया है।


Like it? Share with your friends!

Home
Add News
Search
9639789000
AllEscort
Choose A Format
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Image
Photo or GIF